कैसे शुरू करें ?

ट्यूटोरियल
यह एक मुक्त ट्यूटोरियल है। आप कुछ भी भुगतान करने की जरूरत नहीं है। अपने ई-मेल भी देने के लिए कोई ज़रूरत नहीं।
आरंभ करने से पहले, आप कुछ महत्वपूर्ण या महत्वपूर्ण जानकारी पता करने की जरूरत।
तुम क्या करने जा रहे हैं एक ऑनलाइन नौकरी या ऑनलाइन काम कहते हैं। वहाँ कई ऑनलाइन कार्य नहीं है। इस ट्यूटोरियल में विधि या जिस तरह से शो हालांकि सबसे आसान तरीका है और सबसे तेजी से साथ आरंभ करने के लिए है।
Adfly एक यूआरएल या लिंक shortener है। जब भी आप एक लंबी लिंक देखते हैं, आप इसे आसानी से छोटा कर सकते हैं। उदाहरण के लिए इस वेबसाइट - getpaidmakemoneyonline.blogspot.com एक बहुत लंबे यूआरएल है। - लिंक एक और अधिक छोटे लिंक को छोटा किया जा सकता है  http://adf.ly/vCWRN
किसी एक लिंक है जो आप इंटरनेट पर कहीं भी पोस्ट क्लिक करते हैं, उस व्यक्ति को एक 5 सेकंड विज्ञापन, फिर असली गंतव्य लिंक पर पुनः निर्देशित देखेंगे। उस व्यक्ति छोड़ें बटन क्लिक करता है, आपको भुगतान किया जाएगा। यह बहुत ही सरल है। विज्ञापनदाता आगंतुकों के लिए उनके विज्ञापन दिखाने के लिए हमें भुगतान करते हैं।
एक लिंक को छोटा करने के लिए मुख्य कारणों एक लंबे लिंक कम करने और व्यवस्थित देखने के लिए कर रहे हैं। एक लिंक भी छोटा कर रहा है एक ही समय में हमारे लिए पैसे कमा सकते हैं। :) हर एक व्यक्ति Adfly लिंक या छोटा लिंक पर क्लिक करें, तो आप कुछ पैसे मिल जाएगा। यह सिर्फ क्लिक करने के लिए भुगतान किया की तरह है। यहां विभिन्न आप अपने लिंक पर क्लिक करने के लिए अन्य लोगों के बजाय यह अपने आप क्लिक करने के जाने है। आप के लिए एक रिमाइंडर - आप अपने खुद के लिंक पर क्लिक करना चाहिए नहीं कई बार, वरना आप की जाएगी निलंबित या प्रतिबंध लगानेआप केवल परीक्षण कारण के लिए अपने लिंक पर कई बार क्लिक कर सकते हैं। बस! आप अपनी खुद की लिंक पर क्लिक नहीं रख सकते हैं! यह Adfly के लिए सबसे बुनियादी नियम है।
अन्य नियम आप किसी भी वयस्क साइट से लिंक नहीं कर सकते हैं। कृपया अपने "नियम और शर्तें" पृष्ठ पर उनके नियम पढ़ें। भविष्य में किसी भी मुसीबतों में प्रवेश करने से आप से बचने के लिए अपने सरल नियमों का पालन करें। अगर आप उनके नियमों या सबसे खराब प्रतिबंध हमेशा के लिए तोड़ आपका खाता निलंबित किया जा सकता है।
अधिक जानकारी के लिए आप Adfly "ज्ञानकोष" या "संपर्क" सीधे पढ़ सकते हैं उन्हें।
आपको क्या करना चाहिए और कैसे पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए?
1 से 1 नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

कैसे शुरू करने के लिए पर ट्यूटोरियल
कैसे शुरू करें?

  1.  साइन अप करने के लिए यहां क्लिक करेंसाइन अप है मुक्त और बहुत तेजी से प्रक्रिया। आपका खाता प्रकार प्रकाशक या लिंक Shrinker है। नहीं विज्ञापनदाता। विज्ञापनदाता जो लोग Adfly साथ विज्ञापन करना चाहते हैं। यह जहां Adfly आप भुगतान करने के लिए अपने पैसे पाने के लिए है। यह विज्ञापनदाता से है। साइन अप करने के आप विज्ञापनदाता चुना था और हैं, तो चिंता न करें! तुम हमेशा प्रकाशक खाते और इसके विपरीत के लिए अपने खाते बदल सकते हैं। हम सब 2 खातों जो प्रकाशक और विज्ञापनदाता खाते है। हम किसी भी समय इन 2 खातों हम चाहते हैं में से किसी को बदल सकते हैं। इस ट्यूटोरियल में, आप प्रकाशक खाते से चिपके रहते हैं क्योंकि आप यहाँ आए कैसे इंटरनेट से पैसे बनाने के लिए और भुगतान मिलता है जानने के लिए होगा। अगली बार जब आप के लिए लॉग इन, आप भी लॉगइन करने के लिए अगर आप चाहते हैं अपने Facebook खाते का उपयोग कर सकते हैं। नोट: आप किसी भी ईमेल, उपयोगकर्ता नाम या मोबाइल फ़ोन नंबर अपने Facebook खाते के साथ जुड़े का उपयोग कर लॉगिन कर सकते हैं। यकीन है कि यह सही तरीके से लिखा गया है।
  2. सबसे पहले, Adfly वेबसाइट के ऊपरी दाएं कोने पर जाएं और हिंदी भाषा का चयन करें।
    Adfly के साथ हिंदी भाषा में शामिल हों
  3. एक बार जब आप साइन अप किया है, तो आप में टाइप कर सकते हैं या बस इसे प्रतिलिपि करें और छोटा करने के लिए किसी भी लिंक पेस्ट करें। अब आप पैसे कमाना शुरू कर सकते हैं। :) आप सभी वेबसाइटों या लिंक्स छोटा कर सकते हैं। आप लिंक छोटा के बाद, आप दे सकते हैं या करने के लिए अपने दोस्तों, परिवार, और इस दुनिया पर हर कोई लिंक साझा कर सकते हैं।
  4. आप कम दखल विज्ञापनों के लिए बैनर विज्ञापन का उपयोग कर सकते हैं। किसी को अपने लिंक पर क्लिक करता है, वे एक 5 सेकंड विज्ञापन नहीं देख सकेंगे। इसके बजाय, एक फंसाया बैनर अपने वेब ब्राउज़र के शीर्ष पर प्रदर्शित करेगा। बैनर विज्ञापनों के नकारात्मक पक्ष यह है आप इसके साथ कम पैसे बनाने के लिए है। बैनर विज्ञापन के लिए चित्र, वीडियो, और डाउनलोड जुड़े लिंक के लिए अच्छा है। क्यूं कर? क्योंकि लोगों को देखने के लिए एक तस्वीर 5 सेकंड के लिए इंतजार कर पसंद नहीं है, एक वीडियो देखने के, या कुछ भी डाउनलोड करें। बैनर विज्ञापन करने के लिए अपने लिंक बारी बनाने के लिए, बस यूआरएल ब्रैकेट जो आप अपने लिंक हटना नीचे दिए गए "अधिक विकल्प" पर क्लिक करें का चयन करें। के लिए "विज्ञापन प्रकार", "फ़्रेम बैनर" चुनें।
  5. आप मुख पृष्ठ पर चार्ट और अपनी आय का डेटा देख सकते हैं।
  6. आप कितने लिंक हटना कर सकते हैं और शेयर पर कोई सीमा नहीं है। आप जब तक आप अपने लिंक स्पैम नहीं है के रूप में सभी को अपने छोटा लिंक के सभी साझा कर सकते हैं। अन्य लोगों की रिपोर्ट कर सकते आप स्पैमिंग और अपने खाते प्रतिबंध मिल सकता है।
  7. सुझाव: आप किसी भी फ़ोटो और इंटरनेट से वीडियो, ब्लॉग लिंक, वेबसाइटों के लिंक, डाउनलोड लिंक, और किसी भी अन्य लिंक जो यहाँ उल्लेख नहीं है साझा कर सकते हैं। उदाहरण Youtube वीडियो, और तस्वीरें आपको या अन्य लोगों द्वारा अपलोड किया जाएगा। डरावना, मजाकिया, या रुझान वाली सभी के साथ साझा करने के लिए वीडियो देखें। अच्छा और सुंदर दृश्यों चित्रों को साझा। या अपनी स्वयं की तस्वीरें साझा। या किसी अजीब या डरावना तस्वीरें आप पा सकते हैं। कुछ भी आप सोच सकते हैं। बस कॉपी और लिंक पेस्ट, तो यह छोटा अपने मित्रों और परिवार या किसी और के साथ साझा किया जाना है। बहुत सरल है! :)
  8. आप कर सकते हैं ईमेल, मंच, लेख, यूट्यूब, सामाजिक मीडिया या इस तरह के फेसबुक और ट्विटर, टिप्पणी के रूप में सामाजिक नेटवर्क में आपके लिंक साझा ऑनलाइन, आदि कहीं भी अपने लिंक साझा किया जा सकता है, जब तक कि वे अपनी साइटों पर Adfly लिंक डालने के लिए आप की अनुमति दी ।
  9. यहाँ 1 मंच आप अपने छोटा Adfly लिंक पोस्ट करने के लिए है। आप तुरंत आरंभ कर सकते हैं! इस मंच पर ध्यान दें। पीपुल्स हर रोज सवाल पूछ रखने के लिए, तो यह एक अंतहीन बनाने पैसे अवसर है। बस अपने जवाब का समर्थन करने के लिए एक कड़ी के साथ एक सरल जवाब दे। नहीं स्पैम करना याद रखें, या एक अभद्र भाषा देना, या किसी को डाँटने। उनके सरल नियमों का पालन करें और आप अपने पैसे अपने Adfly खाते में बढ़ती देखेंगे।
    यह मंच आप पैसे कमा सकते हैं => पैसा मंच बनाओ
  10. अनुस्मारक: सुनिश्चित करें कि आप मंच नियम 1 पढ़ बनाओ सेंट इससे पहले कि आप अपने छोटा Adfly लिंक पोस्ट, कई मंचों की अनुमति नहीं है छोटा Adfly लिंक। सबसे अधिक संभावना आप अपने मंचों नियमों को तोड़ने के लिए प्रतिबंध हो सकता है। क्या आप वाकई के बाद भी आप अपने मंच नियम पढ़ नहीं कर रहे हैं, तो आपको अपना Adfly लिंक पोस्ट किसी भी मंच मॉडरेटर पूछने के लिए सबसे अच्छा है। डोंट वोर्री! पोस्ट करना आपके छोटा Adfly लिंक कानूनी है। किसी भी कानून के खिलाफ। समस्या सिर्फ कुछ मंचों आप किसी भी छोटा Adfly लिंक डाल करने के लिए नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि वे आप पैसा बनाने के लिए नहीं करना चाहती है। बस!
  11. आप यह पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए बहुत आसान है देख सकते हैं। :) 1 पर सेंट , आप केवल एक कम पैसे देख सकते हैं। अधिक आप यह कर, अधिक आप मिल सकता है। यह सब आप पर निर्भर है। तुम सिर्फ वास्तविक दुनिया की तरह अधिक पैसा बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।
    कैसे और अधिक पैसे बनाने के लिए?
    अच्छा प्रश्न! नीचे दिए गए चरणों पढ़ना जारी करें।
  12. यदि आप एक ब्लॉग है या आप एक वेबसाइट के मालिक हैं, आप और भी अधिक कमा सकते हैं। बस हटना और अपने खुद के पृष्ठों में लिंक सम्मिलित करें। आगंतुकों लिंक पर क्लिक करते हैं, आप पैसे कमा जाएगा। आप अधिक जानने के लिए Adfly में "उपकरण" पृष्ठ पर जा सकते हैं। आप वेबसाइट प्रविष्टि स्क्रिप्ट का उपयोग कर सकते हैं, तो यह आपके वेबसाइट पर जाकर आगंतुकों द्वारा बस पैसा बनाने के लिए सक्षम होगा। एक बार आप अपनी वेबसाइट के लिए प्रवेश स्क्रिप्ट डाल आप अब कुछ भी करने की जरूरत नहीं है। तुम भी पॉप विज्ञापनों का उपयोग कर सकते हैं। आप बस आगंतुकों स्क्रीन पर विज्ञापन पॉपिंग से भुगतान मिलता है। जब आगंतुकों को अपनी साइट पर जाते हैं, वे अपने वेब ब्राउज़र पर एक पॉप विज्ञापन मिल जाएगा। 2 उपकरण, वेबसाइट प्रविष्टि स्क्रिप्ट और पॉप विज्ञापन गठबंधन हो सकता है। मतलब जब आगंतुकों को अपनी साइट पर जाते हैं, वे 5 सेकंड के लिए एक विज्ञापन देखेंगे, तो विज्ञापन एक पॉप अप देखते हैं।
  13. अपने लाभ के लिए, आप अपने लाभ के लिए अन्य उपकरणों का उपयोग कर सकते हैं। मास Shrinker, पूरे पृष्ठ का scipt, Wordpress प्लग, और कई और अधिक जैसे उपकरण। यह अधिक लाभदायक यदि आप उपकरण का उपयोग कर सकते हैं क्योंकि हो सकता है उपकरणों का उपयोग करने के लिए स्वतंत्र हैं और आप सुरक्षित कीमती समय की एक बहुत कुछ कर सकते हैंआप अपने पक्ष पर कम प्रयास में अधिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं।
  14. आप कितना भुगतान प्राप्त कर सकते जानने के लिए कृपया Adfly "भुगतान दरें" पृष्ठ पर जाएं। भुगतान दरों पृष्ठ पर, आप आसानी से देशों और उनके भुगतान दरें देख सकें। आप बैनर और पॉप विज्ञापन दरों भी देख सकते हैं।
  15. न्यूनतम भुगतान $ 5.00 अमरीकी डॉलर है। एक बार जब आप न्यूनतम पेआउट सीमा तक पहुँच जाने, आप स्वचालित भुगतान किया जाएगा। भुगतान 1 पर भुगतान किया जाएगा सेंट हर महीने के दिन।
  16. याद रखें, आप एक Paypal खाता होना चाहिए, या Payza खाते, या Payoneer खाता भुगतान करने के लिए। Adfly द्वारा Paypal न्यूनतम भुगतान $ 5.00 है। Payza न्यूनतम भुगतान $ 5.00 भी है। Payoneer न्यूनतम वापसी $ 10 है।
  17. पेपैल, Payza, और Payoneer इलेक्ट्रॉनिक धन कर रहे हैं। आप केवल इसी तरीके Adfly है, जो इस इलेक्ट्रॉनिक धन लेन-देन के माध्यम से भुगतान मिलता है से पैसा मिल सकता है। यह वास्तव में बहुत ही सुरक्षित और बहुत तेजी से भुगतान है। एक बार जब आप या तो Paypal, या Payza, या Payoneer खाते में भुगतान मिलता है, तो आप अपने बैंक खाते में अपने पैसे निकालने चाहिए।
  18. यदि आप एक Paypal या Payza या Payoneer खाता नहीं है, तो चिंता मत करो, आप एक खाते के लिए कर सकते हैं नि: शुल्क , कोई शुल्क लिए आवश्यक हैं। आपका खाता भी नि: शुल्क है, तो आप मासिक भुगतान या कुछ भी भुगतान करने की जरूरत नहीं है। साइन अप बहुत सरल, जैसा कि आपने Adfly खाते से साइन अप है। ( आप केवल 1 खाता भुगतान करने के लिए की जरूरत है ।) तो  या तो Paypal या Payza या Payoneer के लिए साइन अप।
    Paypal के साथ साइन अप =>  Paypal
    Payza साथ साइन अप करें =>  Payza
    Payoneer => साथ साइन अप करें  Payoneer
  19. अधिक प्रश्नों के लिए, आप हमेशा Adfly "ज्ञानकोष" पढ़ सकते हैं, Adfly मंच में सवाल पूछने के लिए, या द्वारा सीधे समर्थन से उनकी "समर्थन" करने के लिए एक अनुरोध सबमिट करें।
शुभ लाभ! मुबारक ऑनलाइन पैसा बनाने! :-) यह अपने सबसे अच्छे पैसा बनाने तरीका होगा। आपका पैसा निर्माता मशीन।